केंद्रीय मंत्री के दामाद ने दिखाई गुंडागर्दी, सड़क पर लोगों ने पीटा

केंद्रीय मंत्री के दामाद ने दिखाई गुंडागर्दी, सड़क पर लोगों ने पीटा

DESK: केंद्रीय मंत्री के दामाद को पुलिस ने मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. केंद्रीय मंत्री का दामाद खुद पूर्व विधायक रह चुके हैं. वह सड़क पर गुंडागर्दी दिखा रहा थे. पुलिस ने यह कार्रवाई पुणे में किया है.  

दामाद को लोगों ने पीटा

केंद्रीय मंत्री राव साहब दानवे के दामाद हर्षवर्धन जाधव कन्नड़ इलाके में बाइक सवार लोगों को पीट दिया. इसके बाद लोगों ने उनकी भी जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि अचानक हर्षवर्धन ने कार का दरवाजा खोल दिया. जिससे एक आदमी की बाइक उनकी कार के दरवाजे से टकरा गई. महिला और पुरूष सड़क पर गिर गए. इसके बाद केंद्रीय मंत्री के दामाद ने गिरने वाले शख्स की पिटाई कर दी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में लोगों ने हर्षवर्धन को पीट दिया और कपड़ा फाड़ दिया. 


हवालात में गुजरी रात

घटना के बाद पुलिस को किसी ने सूचना दे दी. पुलिस पहुंची और केंद्रीय मंत्री के दामाद को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई. पूरी रात हवालात में गुजरी. जिस शख्स को पीटा उसने हाल ही में ऑपरेशन कराया था. दोनों तरफ से केस दर्ज कराया गया है. पहले तो विवाद सुलझाने की कोशिश हुई, लेकिन पीड़ित इसको लेकर तैयार नहीं हुआ. जिसके बाद हर्षवर्धन को पुलिस ने गिरफ्तार किया. हर्षवर्धन औरंगाबाद के कन्नड़ के पूर्व विधायक भी रह चुके हैं.