PUBG के जरिए अकरम और नेमातुल्ला ने की हिंदू लड़की से दोस्ती, मुलाकात के बहाने अपहरण करने था प्लान, अब होगा ये कांड

PUBG के जरिए अकरम और नेमातुल्ला ने की हिंदू लड़की से दोस्ती, मुलाकात के बहाने अपहरण करने था प्लान, अब होगा ये कांड

PATNA : ऑनलाइन गेमिंग एप पब्जी हमेशा अपने किसी न किसी वजहों से सुर्ख़ियों में बना रहता है। इस बार बिहार के दो युवकों ने पब्जी एप के जरिए पहले एक लड़की से दोस्ती की और अब इसे अगवा करने का प्लान भी तय कर लिया। लेकिन, इससे पहले पुलिस ने इनलोगों को अरेस्ट कर लिया है। 


दरअसल ,महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के संगमनेर कस्बे में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक एक लड़की को शहर से अगवा कर बिहार ले जाने का प्रयास का मामला सामने आया है। इसी लड़की को  दरभंगा जिले के रहने वाले दो युवकों ने अपहरण की कोशिश की है। लेकिन, लड़की के चीखने चिलाने के बाद आसपास के लोगों से इन दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है। 


बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के संगमनेर कस्बे में रहने वाली एक हिंदू लड़की को ऑनलाइन गेमिंग एप पब्जी खेलने के दौरान दोनों युवकों की पहचान हुई। उसके बाद व्हाट्सएप के जरिए इन दोनों लड़कों की लड़की से बातचीत भी होने लगी। इसके बाद दोनों युवती से मिलने संगमनेर पहुंचे। जहां इन दोनों युवकों ने लड़की को अगवा करने की कोशिश की लेकिन समय रहते लड़की के चिल्लाने पर स्थानीय लोग उसकी मदद के लिए दौड़ पड़े  और दोनों युवकों को अरेस्ट कर लिया गया। 


इधर, संगमनेर पुलिस ने अकरम शहाबुद्दीन शेख और नेमातुल्ला शेख को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। मालूम हो कि। कुछ दिनों पहले ऑनलाइन गेमिंग के जरिए धर्मांतरण का मुद्दा भी गरमाया था. अब व्हाट्सएप के जरिए लड़की के अपहरण की घटना सामने आई है।