प्रियंका चोपड़ा को खाली करना पड़ा करोड़ों का बंगला, जानिए.. पूरी वजह

प्रियंका चोपड़ा को खाली करना पड़ा करोड़ों का बंगला, जानिए.. पूरी वजह

DESK: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को अपना बंगला छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट होना पड़ा है। प्रियंका-निक की शादी साल 2018 में हुई थी, उस वक्त ही करोड़ों रुपए का लग्जरी बंगला चर्चा में आया था। साल 2019 में उन्होंने 20 मिलियन डॉलर में यह घर खरीदा था। अब उन्होंने वह बंगला छोड़ दिया है और अपनी बेटी के साथ कहीं और शिफ्ट हो गए हैं। उन्होंने सेलर के खिलाफ केस दर्ज कराया है।


प्रियंका चोपड़ा का लॉस एंजल्स वाला बंगला मजबूरी में खाली करना पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका के घर में पानी से जुड़ी समस्या हो रही थी, जिससे घर में मोल्ड लग गया था। सेलर के खिलाफ मई 2023 से मुकदमा चल रहा है। प्रियंका और निक अपनी बेटी के साथ घर छोड़कर कहीं और रह रहते हैं और उनका सपनों का घर खाली पड़ा हुआ है। बंगले में उनकी वापसी कब होगी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।


प्रियंका के इस बंगले में 7 बेडरूम और 9 बाथरूम थे। एक शेफ किचन, टेम्परेचर कंट्रोल करने वाला वाइन रूम, इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, इंटीरियर बोलिंग एली, एक होम थिएटर, एक एंटरटेनमेंट लाउंज, स्टीम वॉटर के साथ स्पा, फुल सर्विस जिम और बिलियर्ड्स रूम भी था। बंगला में वॉटरप्रूफिंग का काम ठीक नहीं था, जिससे पूल और स्पा में कई सारी समस्याएं आ रही थीं। अप्रैल 2020 से ही घर में समस्या होने लगी थी और अब मामला कोर्ट में है।