प्रेमिका के बुलावे पर दीवार फांदकर घर में पहुंच गया प्रेमी, घर में नहीं था पति, फिर क्या हुआ जानिए?

प्रेमिका के बुलावे पर दीवार फांदकर घर में पहुंच गया प्रेमी, घर में नहीं था पति, फिर क्या हुआ जानिए?

VAISHALI: घर में पति नहीं था तब विवाहिता ने प्रेमी को फोन कर अपने घर पर बुलाया। प्रेमिका का फोन आते ही प्रेमी दीवार फांदकर प्रेमिका के घर में पहुंच गया। तभी कुछ ग्रामीणों ने उसे दीवार फांदते देख लिया। फिर क्या था युवक को महिला के साथ लोगों ने उसके घर से पकड़ लिया। इस दौरान खूब हंगामा हुआ। 


ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और थाने लेकर पहुंची। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। मामला वैशाली के महनार स्थित नयाटोला इस्लामपुर की है। इस बात की खबर आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। महिला के घर से युवक के पकड़े जाने की चर्चा पूरे गांव में हो रही है। 


पकड़ा गया युवक समस्तीपुर जिले के राठौली गांव निवासी मोहम्मद अबुल कलाम का पुत्र मोहम्मद कमरुल है। उसने बताया कि महिला से 7 महीने से वो संपर्क में है महिला ने ही बीती रात फोन करके बुलाया था। जिसके बाद बॉडरी फांदकर वह घर में घुस गया लेकिन ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया। युवक महिला को अपने साथ रखना चाहता है। उससे शादी करना चाहता है। महिला पहले किसी और लड़के से बातचीत करती थी उसी लड़के के माध्यम से महिला का मोबाइल नंबर उसे मिला था जिसके बाद दोनों बातचीत करने लगे। 


वही इस संबंध में विवाहिता अर्चना देवी ने बताया कि 7 महीने से वो मोहम्मद कमरुल के संपर्क में है और कई बार घर से बाहर दोनों मिल चुके हैं। हालांकि कि उसने युवक से शादी करने से इनकार कर दिया। पति पर आरोप लगाया कि उसका अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं। 


जबकि मामले पर महिला के पति विवेक कुमार का कहना है कि उनकी पत्नी अर्चना देवी का व्यवहार ठीक नहीं रहता था और जब वह इसका विरोध किया तो महिला ने अपने पति एवं ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का झूठा केस दर्ज करा दिया। पुलिस केस होने के कारण महिला का पति घर से बाहर रहने को बेबस हो गया। जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला घर पर अकेली रहती है बीती रात फोन करके एक लड़के को उसने अपने घर पर बुलाया था। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।