सभी मजदूरों की मदद करेगी बिहार की बेटी, सोनाक्षी सिन्हा ने उठाया बड़ा कदम

सभी मजदूरों की मदद करेगी बिहार की बेटी, सोनाक्षी सिन्हा ने उठाया बड़ा कदम

PATNA : कोरोना संकट की महामारी में भोजन और पानी के लिए तरस रहे बिहारी मजदूरों की मदद के लिए बिहार की बेटी ने एक बड़ा कदम उठाया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक वीडयो शेयर किया है. वीडियो में सोनाक्षी ने अपना आर्ट वर्क दिखाया. वीडियो में सोनाक्षी पूछ रही हैं कि अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते हैं, तो हम क्या अच्छे हैं.


लॉकडाउन से सभी लोग प्रभावित हैं. सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना बिहार के प्रवासी मजदूर कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद का बीड़ा उठाया है. सोनाक्षी दिहाड़ी मजदूरों को राशन प्रदान करने के लिए अपने आर्ट वर्क की नीलामी कर रही हैं. सोनाक्षी ने एक वीडयो शेयर किया है. वीडियो में सोनाक्षी ने अपना आर्ट वर्क दिखाया. वीडियो में सोनाक्षी कह रही हैं- 'अगर हम दूसरों के काम नहीं आ सकते हैं तो हम क्या अच्छे हैं. मेरी कला मेरी लिए सुरक्षित जगह है. ये मुझे अपने विचारों को चैनेलाइज करने में मदद करता है और मुझे खुशी देता है.


पेंटिंग खरीदने के लिए यहां क्लिक करें


सोनाक्षी ने कहा कि आर्ट मेरे लिए शांति और राहत की भावना लाता है. और राहत वो है जो मैं उन लोगों के लिए लाना चाहती हूं जिनके लिए ये लॉडाउन एक बुरा सपने की तरह है. जिन लोगों के पास कोई इनकम नहीं है और इसलिए खुद का और अपने परिवार पेट भरने में असमर्थ हैं. ये हैं दिहाड़ी मजदूर. मैंने कैनवास और स्केच को नीलाम करने का फैसला किया है, जिन्हें मैंने अपने पूरे दिल से बनाया है. नीलामी से मिलने वाले पैसे से दिहाड़ी मजदूर को राशन उपलब्ध कराया जाएगा. वीडियो के अंत में सोनाक्षी कहती हैं प्लीज मेरी आर्ट की अच्छे से देखभाल करना. इन्हें मैंने प्यार से बनाया है.