अश्लील फोटो शूट कराने पर एक्ट्रेस पूनम पांडेय गिरफ्तार, लोकेशन पर मौजूद 2 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

अश्लील फोटो शूट कराने पर एक्ट्रेस पूनम पांडेय गिरफ्तार, लोकेशन पर मौजूद 2 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड

DESK: गोवा में एक्ट्रेस पूनम पांडेय को अश्लील फोटो शूट कराना महंगा पड़ गया. पुलिस ने पूनम पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. पहले हिरासत में लिए जाने की बात सामने आ रही थी. यही नहीं पूनम के साथ-साथ दो पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर गई है. पुलिसकर्मियों पर आरोप लगा है कि फोटो शूट करने से रोका नहीं, जबकि वहां पर दोनों मौजूद थे. दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच का भी आदेश दिया गया है. 

गिरफ्तारी के बारे में गोवा एसपी ने बताया कि इस मामले में पूनम पांडे से पूछताछ की जाएगी. पूनम पांडे पर गोवा में अश्लील वीडियो शूट कराने का आरोप है. इसको लेकर कैनाकोना पुलिस स्टेशन में पूनम के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था. जिसके बाद पूनम पांडे को गोवा के अगौडा स्थित नामी रेसॉर्ट से गिरफ्तार किया गया.

पार्टी की महिला विंग ने दर्ज कराया था केस

गोवा की फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने ही पूनम पांडेय के खिलाफ केस दर्ज कराया था. पूनम पर आरोप लगाया गया था कि गोवा सरकार के जल संसाधन विभाग की प्रॉपर्टी में एक पूनम ने अश्लील फोटोशूट किया है. जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है. बता दें कि गोवा में ही हनीमून के दौरान पूनम ने पति पर मारपीट का केस दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था बाद में जमानत मिली और दोनों में सुलह हो गया था.