पुलिस टीम पर जानलेवा हमला : नाली विवाद में फायरिंग के बाद बवाल, आधा दर्जन अधिकारी समेत कई जवान घायल

पुलिस टीम पर जानलेवा हमला : नाली विवाद में फायरिंग के बाद बवाल, आधा दर्जन अधिकारी समेत कई जवान घायल

JEHANABAD : बिहार के जहानाबाद के शकुराबाद थाना क्षेत्र के मीरगंज गांव में नाली विवाद की जांच करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला बोल दिया। अपराधियों द्वारा की गई रोड़ेबाजी में चार पुलिस अधिकारी और दो महिला जवान घायल हो गए। इसके बाद पुरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। उसके बाद खुद पर हमला होता देख पुलिस टीम ने एक घर में छुपकर अपनी जान बचाई। 


जानकारी के अनुसार, गांव में नाली विवाद की जांच करने गई डायल 112 की पुलिस टीम पर सबसे पहले बदमाशों ने हमला बोला। रोड़ेबाजी के दौरान चारों तरफ से घिरता देख पुलिस ने एक घर में छुपकर अपनी जान बचायी तथा थाने को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह जब पुलिस बलों को लेकर गांव पहुंचे तो अपराधियों ने पुन रोड़ेबाजी शुरू कर दी। डायल 112 की टीम जब वापस लौटी तो अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की। 


इसके बाद में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह और इंस्पेक्टर परमानंद कर्ण बड़ी संख्या में जवानों को लेकर मीरगंज गांव पहुंचे। भारी तादाद में जवानों को आता देख गांव के लोग समीप के रघुनीचक भाग गए। रघुनीचक में पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों जैलेन्द्र यादव और मुकेश यादव उर्फ तेजन यादव को पकड़ लिया। बताया जाता है कि मदन चंद्रवंशी और मुन्ना यादव के बीच नाली के पानी गिराने को लेकर विवाद चल रहा था। मदन चंद्रवंशी ने इसे लेकर थाने में आवेदन दिया था। आवेदन के बाद थाने से पुलिस अधिकारी ध्रुवनाथ बैठा दो महिला जवानों के साथ गांव पहुंचे तो एक पक्ष के लोग हंगामा करने लगे और पुलिस पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।


उधर, घटना को लेकर थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया कि पुलिस टीम पर हमले के सभी आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों लोगों के खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमला सहित अन्य धाराओं में मुकदर्जा दर्ज किया गया है।