पुलिस ने सेक्स रैकेट में कई लड़कियों को पकड़ा, दिन और रात का लेती थीं अलग-अलग रेट

पुलिस ने सेक्स रैकेट में कई लड़कियों को पकड़ा, दिन और रात का लेती थीं अलग-अलग रेट

DESK :  कोरोना संकट की महामारी के बीच अनलॉक की घोषणा के बाद लगातार कई सेक्स रैकेट के मामले सामने आ रहे हैं. बिहार में भी हाल ही में एक दंपति को कुछ लड़कियों और कस्टमर के साथ वेश्यावृति के मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने एक और मामले का खुलासा किया है. सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने कई लड़कों और लड़कियों को पकड़ा है, जो इस जिस्म के कारोबार में शामिल थे.


ताजा मामला मठपाली स्थित प्राणी चिकित्सा सहायता केंद्र है. जहां एक मकान में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश धनुपाली थाना की पुलिस ने किया है. पुलिस को पता चला है कि पिछले करीब एक वर्ष से एक महिला यह रैकेट चला रही थी और उसके मकान में दिन-रात युवक-युवतियों का जमावड़ा लगा रहता था. कुछ युवक कार तो कुछ बाइक से युवतियों को लेकर उस मकान में आते जाते रहते थे और मकान में घंटों गुजारते थे. इसके लिए मकान मालकिन को रुपये मिलते थे. दिन और रात के लिए अलग अलग रेट तय था.


मकान मालकिन ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि सेक्स रैकेट चलाना अपराध है जानकर भी वह आर्थिक तंगी की वजह से यह अपराध कर रही थी. महिला की मानें तो युवतियां खुद अपने साथ ग्राहक लेकर आती थीं और ग्राहक से एक हजार रुपये वसूलने के बाद 200 रुपये कमिशन के रूप में देती थी. रात के समय 500 रुपये का कमीशन मिलता था. मकान मालकिन को ग्राहक जुगाड़ भी नहीं करना पड़ता था और बैठे बिठाए कमीशन मिल जाता था. इसी कमीशन की खातिर उसने नैतिकता को ताक पर रख दिया था. इस रैकेट के बारे में मोहल्ले के काफी लोग जानते थे, लेकिन झमेले के डर से कुछ नहीं कहते थे.


इस मामले में पुलिस गिरफ्तार लड़के-लड़कियों के बारे में कुछ नहीं बता रही है. ताया गया है कि पुलिस ने युवकों का तीन बाइक, दो स्कूटी, चार मोबाइल फोन समेत कई दवा भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.