पुलिस ने चार शातिर अपराधियों को दबोचा, हथियार समेत कई संदिग्ध सामान जब्त

पुलिस ने चार शातिर अपराधियों को दबोचा, हथियार समेत कई संदिग्ध सामान जब्त

SUPAUL : सुपौल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस के मुताबिक इन चारों अपराधियों का कोई आपराधिक इतिहास नहीं रहा है. लेकिन इनके पास से एक पिस्टल, शराब की बोतलें और कई ऐसे सामान बरामद किये गए हैं जिसके आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. गिरफ्तारी कर्णपुर चौक से की गई है. 


पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से कुछ ऐसी चीजें भी मिली है जिससे कई तरह के अपराध इनके द्वारा पूर्व में किये जाने की आशंका है. गाड़ी का नंबर मिटाने में इस्तेमाल किया जाने वाले स्प्रे भी इनके पास से बरामद किया गया है लेकिन ये आज तक पुलिस की नजरों से बचते रहे हैं. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मल्हनी निवासी विकास कुमार ठाकुर उर्फ राजा ठाकुर, कर्णपुर निवासी अविनाश पाठक, सुपौल वार्ड संख्या 12 निवासी महावीर राय एवं भेलाही निवासी अजय कामत के रूप में की गई है. 


इन अपराधियों के पास से एक ऑटोमेटिक पिस्तौल एवं दो कारतूस, कोरेक्स एवं शराब की कई बोतलें, सिगरेट के पैकेट, ताश की गड्डी, मोबाइल, अल्टो कार, बिना नंबर का ऑटो, बिना नंबर की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. फिलहाल पुलिस ने इनके खिलाफ आर्म्स एक्ट और मद्यनिषेध की धाराओं के साथ कांड दर्ज कर इन्हें जेल भेज दिया है.