सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 2 लड़कियां, कस्टमर ने 6 हजार देकर कॉल गर्ल को फ्लैट में बुलाया था

सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं 2 लड़कियां, कस्टमर ने 6 हजार देकर कॉल गर्ल को फ्लैट में बुलाया था

DESK : पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल दो लड़कियों को एक फ्लैट से अरेस्ट किया है. इन महिलाओं के साथ-साथ एक दलाल को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.


मामला कोराडी क्षेत्र का है. जहां पॉश इलाके के फ्लैट में चल रहे देह व्यापर के धंधे का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापेमारी करते हुए 2 कॉल गर्ल को गिरफ्तार किया है. लिस सूत्रों के अनुसार शहर में कई दलाल देह व्यापार के धंधे में लिप्त हैं. पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के विशेष दस्ते ने कोराडी क्षेत्र में एक पॉश फ्लैट पर छापेमारी की.


पुलिस उपायुक्त नीलोत्पल के मुताबिक इस रेड में कोराडी चौराहे के पास रहने वाले दलाल चंद्रशेखर सुब्रमण्यम मुदलियार को भी अरेस्ट किया गया है. बताया जा रहा है जिस्म के व्यापार का पता चलते ही पुलिस ने एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा था. ग्राहक ने दलाल से दो लड़कों की मांग की. इसके लिए उससे 6 हजार रुपये भी वसूले गए.


6 हजार रुपया लेने के बाद ग्राहक को चंद्रशेखर विजय को-ऑपरेटिव सोसाइटी, कोराडी नाका लेकर गया. जहां एक फ्लैट में दो युवतियां एक कमरे में थी. पुलिस को इशारा मिलते ही दोनों युवतियों को हिरासत में लेकर दलाल चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया. बताया जा रहा है कि दलाल चंद्रशेखर करीब 7 साल से देह व्यापार में लिप्त है. उसके पास मुंबई, पुणे और औरंगाबाद जिले की युवतियां देह व्यापार के लिए करार पर आती हैं. आरोपी चंद्रशेखर युवतियों के साथ जाने वाले ग्राहक का मोबाइल अपने पास रख लेता है, इसलिए जब पंटर कमरे में गया तब उसने रूमाल खिड़की से फेंककर पुलिस को इशारा किया. इशारा मिलते ही पुलिस दस्ते ने कार्रवाई को अंजाम दिया.