पुलिस ने 5 कॉलगर्ल को पकड़ा, होटल में 8 लड़कों के साथ बना रही थीं शारीरिक संबंध

पुलिस ने 5 कॉलगर्ल को पकड़ा, होटल में 8 लड़कों के साथ बना रही थीं शारीरिक संबंध

DESK :  पुलिस ने एक सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. जिस्मफरोशी के रैकेट में शामिल 5 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके साथ 8 लड़कों को भी पुलिस ने पकड़ा है, जो होटल के कमरे में इन कॉल गर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहे थे. पुलिस गिरफ्तार युवक और युवतियों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट के संचालक को भी पकड़ा गया है.


मामला रातीबड़ थाना इलाके का है. जहां एक होटल में छापेमारी कर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ किया है. एक होटल से 8 लड़कों के साथ 5 कॉल गर्ल को पकड़ा गया है. इनके साथ सेक्स रैकेट के संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है. थाना प्रभारी सुदेश तिवारी की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक किसी दूसरी जगह से आकर होटल में 8 लड़के ठहरे हुए थे, जिन्होंने कॉल गर्ल को बुलाया था.


थाना प्रभारी सुदेश तिवारी ने आगे बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जब होटल में छापेमारी की. तो होटल के कमरे में रंगरेलियां मनाते ये सभी 8 लड़के और 5 लड़कियां पकड़ी गईं. इन सभी को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. पुलिस को ये भी जानकारी मिली है कि ये सभी 8 लड़के एक ही परिवार के रहने वाले हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल सभी से थाने में पूछताछ की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.