डबल मर्डर का खुलासा: पुलिस को शराब की जानकारी देने पर हुई थी दो लोगों की हत्या, हत्याकांड में शामिल चार बदमाश गिरफ्तार

डबल मर्डर का खुलासा: पुलिस को शराब की जानकारी देने पर हुई थी दो लोगों की हत्या, हत्याकांड में शामिल चार बदमाश गिरफ्तार

SUPAUL: खबर सुपौल से आ रही है, जहां पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है। बीते 17 जून को पिपरा थाना क्षेत्र के दिनापट्टी वार्ड संख्या 19 में सिकेन्द्र दास एवं नुरूल्लाह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस दोहरे हत्याकांड का आज पुलिस ने खुलासा किया है। इस घटना में नुरुल्लाह की हत्या शराब की सूचना देने पर शराब कारोबारियों द्वारा की गई थी तो वहीं सिकेन्द्र दास की हत्या हत्यारों की पहचान करने पर कर दी गई थी।


पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड में संलिप्त सभी 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, दो गोली और एक बाइक को बरामद किया है। पूरे मामले पर सुपौल एसपी शैशव यादव ने बताया कि दीनापट्टी निवासी सिकेन्द्र दास एवं नुरूल्लाह को सिकेन्द्र दास के घर के दरवाजा से सटे पक्की गली पर दो अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए जांच टीम ने सबसे पहले दशरथ कुमार को हिरासत में लिया था।


पूछताछ के क्रम में दशरथ ने विपत दास का नाम बताया। दोनों अवैध शराब का काम करते थे। नेपाल से अवैध शराब लाकर सुपौल में अवैध तरीके से बेचते थे। पेशे से शिक्षक नुरुल्लाह ने इनके शराब को  पकड़वा दिया था। इस बात की जानकारी बदमाशों को हो गई और उन्होंने नुरुल्लाह की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने वाले बदमाशों को सिकेंद्र पहचान गया था, जिसके कारण बदमाशों ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में पुलिस टीम ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है और सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।