‘चाचा की स्थिति देखकर लोग बहुत दुखी हैं.. जबरदस्ती कमल थमा दिया’ : PM के रोड शो में नीतीश के शामिल होने पर बोले तेजस्वी

‘चाचा की स्थिति देखकर लोग बहुत दुखी हैं.. जबरदस्ती कमल थमा दिया’ : PM के रोड शो में नीतीश के शामिल होने पर बोले तेजस्वी

PATNA : पटना में पीएम मोदी के रोड शो में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने के बाद इसको लेकर सियासत भी शुरू हो गई है। रोड शो में मुख्यमंत्री के बॉडी लैंग्वेज पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाया है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार की स्थिति देखकर लोग बहुत दुखी हैं।


तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो में जिस तरह उनका बॉडी लैंग्वेंज दिख रहा था, उसको लेकर लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं। रोड शो में नीतीश कुमार की स्थिति को देखकर लोग बहुत दुखी हैं। लग रहा था मानो उनके हाथ में जबरदस्ती किसी ने कमल थमा दिया हो। सभी को पता है कि हमने विधानसभा में कहा था कि चाचा जी ने जिस मुहिम को शुरू किया था, भतीजा अब झंडा उठाने का काम करेगा। तब उन्होंने भी कहा था कि जो वर्ष 2014 में आए हैं, वे 2024 में चले जाएंगे। मुझे पूरा विश्वास है, हम उसी के तहत काम कर रहे हैं और अंदर से नीतीश कुमार भी यही चाहते हैं।


तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी आए तो क्या उन्होंने बताया कि वह बिहार के लिए क्या करेंगे? बिहार आ रहे हैं लेकिन एक शब्द भी बिहार के लिए नहीं बोल रहे हैं। नौकरी के बारे में, कारखाने के बारे में, निवेश के बारे में उन्होंने क्या कहा? नरेंद्र मोदी तो काम की बात नहीं करते हैं। वह तो सिर्फ बेकार की बातें करते हैं। इतना बड़ा झूठा प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा है। बस इवेंट ऑर्गनाइज करना ही उनका काम है। हाथ हिलाते हैं और टाटा-बाय-बाय बोलकर चले जाते हैं।


उन्होंने कहा कि बिहार के लोग सब समझते हैं। यहां ड्रामेबाजी से काम चलने वाला नहीं है। कौन कितना बड़ा ड्रामेबाज और झूठा है, बिहार की जनता अच्छी तरह जानती है। आज रामविलास पासवान के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि रामविलास पासवान की मूर्ति किसने तुड़वाई थी? किसने उनके घर से सामान निकलवाकर फेंकवाया उसे खाली कराया था। किसने उनका सिंबल छीना था? उनके घर में किसने लड़ाई लगवाई है? रामविलास पासवान की पार्टी को किसने तुड़वाया है? लोजपा के वजूद को खत्म करने वाले नरेंद्र मोदी ही हैं।