PM मोदी का संसद में राहुल गांधी को करारा जवाब, कहा-डंडे खाने के लिए अपनी पीठ कर रहा हूं मजबूत

PM मोदी का संसद में राहुल गांधी को करारा जवाब, कहा-डंडे खाने के लिए अपनी पीठ कर रहा हूं मजबूत

Delhi : संसद में पीएम मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है जिसमें राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी को देश के लोग छह महीने में डंडा मारेंगे। पीएम मोदी ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर  निशाना साधा है।


राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए कहा है कि एक नेता ने 6 महीने में डंडे मारने का वक्त तय किया है। 6 महीने सूर्य नमस्कार कर पीठ मजबूत करूंगा।डंडे झेलने के लिए अपनी पीठ को मजबूत करूंगा । उन्होनें कहा कि लइतना अपमान झेला है कि अब आदत हो चुकी है।  पीएम ने राहुल गांधी को ट्यूबलाइट बताया। 


पीएम नरेंद्र मोदी ने  राहुल गांधी के एक बयान का जिक्र संसद में किया। राहुल ने बुधवार को एक चुनावी रैली में कहा था कि 6 महीने बाद देश के युवा पीएम मोदी को डंडे मारेंगे। पीएम ने कहा कि मैंने भी तय कर लिया कि सूर्यनमस्कार की संख्या बढ़ा दूंगा। ताकि मेरी पीठ को मार झेलने की सहनशक्ति बढ़ जाये। पीएम ने कहा कि पिछले 20 साल से गाली सुनने की आदत पड़ गयी है।  राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि 35 मिनट से बोल रहा हूं लेकिन अब जाकर करंट लगा है।


बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव को लेकर चल रही चर्चा का जवाब दे रहे हैं।  लोकसभा में सोमवार को जबकि राज्यसभा में मंगलवार को बहस की शुरुआत हुई थी।