पीएम मोदी का पत्र लेकर घर-घर जाएंगे बीजेपी कार्यकर्ता, कल से शुरू होगा महाअभियान

पीएम मोदी का पत्र लेकर घर-घर जाएंगे बीजेपी कार्यकर्ता, कल से शुरू होगा महाअभियान

PATNA : कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरा होने पर बीजेपी में जश्न की पूरी तैयारी है। बीजेपी इस मौके को बिहार चुनाव के पहले पूरी तरह भुनाने की जी तोड़ कोशिश में जुटी है। केन्द्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की वर्चुअल रैली के बाद अब बिहार में पीएम मोदी के पिछले एक साल के काम को घर-घर पहुंचाने के लिए बीजेपी ने पूरी तैयारी कर ली है। गुरुवार से बीजेपी का महाभियान शुरू होने जा रहा है।


बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने पीएम मोदी के संदेश पत्र को जारी करते हुए कहा कि कल से पूरे बिहार में जिला से लेकर ग्रामीण स्तर तक घर-घर पहुंचने का अभियान चलाया जाएगा। जिसमें पार्टी नेता से लेकर कार्यकर्ता तक पीएम के संदेश वाले पर्चे को घर-घर जाकर बाटेंगे।


संजय जयसवाल ने कहा कि मोदी सरकार की परंपरा रही है कि हर साल सरकार के काम काज का लेखा जनता के बीच पेश किया जाता है। पीएम मोदी खुद लेखा-जोखा पेश करते रहे हैं लेकिन इस बार कोरोना संकट के बीच इस उनके संदेश पत्र को लोगों तक पहुंचाया जाएगा। उन्होनें कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा। किसी भी घर पर दो से ज्यादा कार्यकर्ता नहीं पहुंचेगा।


बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार बीजेपी ने एक करोड़ घरों तक पीएम मोदी का संदेश पत्र पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। घर पहुंचने वाले कार्यकर्ता लोगों के बीच मोदी सरकार में किए गये काम को सामने रखेंगे।उन्होनें कहा कि वे खुद बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से खुद इस अभियान की शुरुआत करेंगे।