'गलती से भी इंडी गठबंधन का बटन दबाया तो वोट बेकार' : पीएम मोदी बोले- कांग्रेस और लालटेन वालों ने बिहार में अंधेरगर्दी फैलाई है

'गलती से भी इंडी गठबंधन का बटन दबाया तो वोट बेकार' : पीएम मोदी बोले- कांग्रेस और लालटेन वालों ने बिहार में अंधेरगर्दी फैलाई है

HAJIPUR : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए को दिया आपका हर एक वोट केंद्र में मजबूत सरकार बनाएगा। उन्होंने कहा कि अगर आरजेडी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन को अगर किसी ने गलती से भी बटन दबा दिया तो उसका वोट तो बेकार जाना तय है।


पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोग तो काफी समझदार होते हैं। वह बेकार जाने वाला काम कभी करते ही नहीं हैं। इसलिए अपना वोट सरकार बनाने के लिए दीजिए और देश बनाने के लिए दीजिए। अपने और अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए दीजिए। 


उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों के सामर्थ्य और उनकी समझदारी का मैं बहुत सम्मान करता हूं। लेकिन यह देखकर दुख होता है कि सामाजिक न्याय के नाम पर लालटेन वालों ने बिहार में कितनी अंधेरगर्दी फैलाई है। इन लोगों ने बिहार के लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया है। जंगलराज दिया और सबको बर्बाद किया और खुद अपने लिए आलीशान महल खड़े कर लिए। ऐसे लोग बिहार का कभी भी भला नहीं कर सकते हैं।


प्रधानमंत्री ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस में बिहार को आगे बढ़ाने की इच्छाशक्ति ही नहीं है। वह लोग तो सोच रहे हैं कि जितना समय बचा है, खुद के लिए जितना लुटना है लूट लो। ये लोग अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं। उनको बिहार की जनता की परवाह नहीं है। ये लोग विकास के कार्यों से भागते हैं। क्योंकि उसमें मेहनत लगती है। इन लोगों के नकारेपन ने बिहार के कई अमूल्य दशक बर्बाद कर दिए हैं। ऐसे लोगों से हमे बिहार को बचाकर रखना है। कांग्रेस और आरजेडी इन दोनों पार्टियों ने तुष्टीकरण को अपना सबसे बड़ा राजनीतिक हथियार बनाया है।