पीएम मोदी और शाह से मुलाकात के बाद पटना लौटे दोंनों डिप्टी सीएम, बताया दिल्ली में शीर्ष नेताओं से क्या हुई बात

पीएम मोदी और शाह से मुलाकात के बाद पटना लौटे दोंनों डिप्टी सीएम, बताया दिल्ली में शीर्ष नेताओं से क्या हुई बात

PATNA: बिहार की नई सरकार में सीटों का बंटवारा होने के बाद बीजेपी कोटे से डिप्टी सीएम बने सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा सोमवार की शाम दिल्ली से पटना लौट आए। दिल्ली प्रवास के दौरान सम्राट और विजय सिन्हा ने पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत पार्टी के शीर्ष नेताओं से मिले और बिहार में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा की। 


पटना लौटने पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी को विशेष तौर पर धन्यवाद दिया है कि कर्पूरी ठाकुर को उन्होंने भारत रत्न देकर बिहार के पिछड़ों, अति पिछड़ों, दलित समाज और बिहार के लोगों को गौरवान्वित किया है। इसके साथ ही साथ मार्गदर्शन लिया है कि बिहार की सरकार को कैसे चलाना है। 2020 में जो बिहार की जनता से हमरा कमिटमेंट था, उसे पूरा करना है। पीएम मोदी का स्पष्ट निर्देश है कि उस समय जो हमलोगों ने रोजगार और विकास का वादा किया था उसे हर हाल में पूरा करेंगे।


वहीं डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में नई सरकार के गठन के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करने गए थे। जंगलराज के गुंडाराज में तब्दील करने वालों से बिहार को मुक्ति दिलाया है और राज्य में डबल इंजन की सरकार फिर से वापस आ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर से साथ मिलकर बिहार में सुशासन को स्थापित करेंगे। बता दें कि शाह से मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी ने कहा था कि वे आरजेडी कोटे के सभी मंत्रियों की फाइल खोलेंगे और सभी चीजों का हिसाब करेंगे।