पिस्टल लहराते बार-डांसरों के साथ ठुमके लगाना पड़ गया भारी, वीडियो वायरल होते ही युवक गिरफ्तार

पिस्टल लहराते बार-डांसरों के साथ ठुमके लगाना पड़ गया भारी, वीडियो वायरल होते ही युवक गिरफ्तार

BANKA: बांका में एक युवक को पिस्टल लहराते हुए बार-बालाओं के साथ ठुमका लगाना भारी पड़ गया। युवक के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि युवक के गांव में श्राद्धकर्म था जहां आर्केष्ट्रा का कार्यक्रम रखा गया था। वही बार-डांसरों को भी बुलाया गया था। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।   


बांका के कटोरिया में श्राद्ध कर्म में बार-डांसरों को बुलाया गया था। रातभर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इस कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हुई। इस दौरान एक युवक पिस्टल लेकर मंच पर चढ़ गया और बार-बालाओं के साथ वह भी ठुमके लगाने लगा। 


बार-बालाओं के साथ पिस्टल लेकर डांस करते किसी ने उसका वीडियो वायरल कर दिया फिर क्या था पिस्टल लहराना उसके लिए भारी पड़ गया और जब इस बात की जानकारी पुलिस को हुई तब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। 


दरअसल मामला कटोरिया थाना क्षेत्र के हड़हार पंचायत के भोलाडीह गांव का है। जहां मंगलवार को गांव के नेपाली यादव का पिता यीशु भोक्ता का श्राद्ध कर्म था। जिसमें आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। जिसमें डीजे की धुन पर बार-बालाओं को बुलाया गया था। 


बार-डांसरों के उसी गांव का एक युवक हाथ में पिस्टल लहराते हुए डांस करने लगा तभी किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हाथ में पिस्टल के साथ डांस करने वाला युवक गांव के ही चुनचुन यादव का पुत्र दीपक यादव बताया जा रहा है जिसे पुलिस ने अगले दिन गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।