फिलहाल वैक्सीन लेने को तैयार नहीं हैं तेजस्वी, बता दी यह बड़ी वजह

फिलहाल वैक्सीन लेने को तैयार नहीं हैं तेजस्वी, बता दी यह बड़ी वजह

PATNA : नीतीश सरकार ने बिहार में 6 महीने के अंदर 6 करोड़ लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य रखा है. कोरोना वैक्सीनेशन अभियान के जरिए ही तीसरी संभावित लहर का मुकाबला करने की सरकार तैयारी कर रही है. लेकिन बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव फिलहाल कोरोना की वैक्सीन नहीं लेना चाहते. तेजस्वी यादव लगभग 2 महीने बाद बिहार पहुंचे हैं, अब वह राजनीतिक तौर पर सक्रिय हो गए हैं. लेकिन फिलहाल उन्होंने वैक्सीन नहीं लेने का फैसला किया है. 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह 18 से 44 साल आयु वर्ग के बीच आते हैं. यह तबका सबसे बाद वैक्सीन लेने वालों में शामिल है. तेजस्वी ने कहा कि पहले 70 फ़ीसदी लोगों को वैक्सीन लग जाने दीजिए उसके बाद मैं भी वैक्सीन ले लूंगा.


दरअसल तेजस्वी यादव ने अब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं ली है. तेजस्वी यादव के ऊपर लगातार उनके विरोधी सवाल भी उठा रहे हैं कि नेता प्रतिपक्ष वैक्सीन क्यों नहीं ले रहे. ऐसे में अब तेजस्वी यादव ने सार्वजनिक तौर पर यह बता दिया है कि वैक्सीन नहीं लेने के पीछे वजह क्या है. तेजस्वी चाहते हैं कि पहले देश की 70 फ़ीसदी आबादी को वैक्सीन लग जाए, इसके बाद वह खुद टीका लें.