पेशी के दौरान बेचैन दिखे निर्भया के चारों आरोपी, जज के आने से पहले 1 घंटे तक आपस में करते रहे बात, बिहार वाले अक्षय ने 5 मिनट रोते हुए की पत्नी से बात

पेशी के दौरान बेचैन दिखे निर्भया के चारों आरोपी, जज के आने से पहले 1 घंटे तक आपस में करते रहे बात, बिहार वाले अक्षय ने 5 मिनट रोते हुए की पत्नी से बात

DELHI : निर्भया के चारों दोषियों को फांसी कब होगी अब इसका फैसला 18 दिसंबर को होगा. डेथ वारंट जारी करने को लेकर शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई. 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चारों आरोपियों की पेशी हुई. इस दौरान चारों आरोपी बेचैन दिखे. मुकेश, पवन और अक्षय एक साथ जबकि विनय दूसरी जेल से पेश हुआ. जज के आने से पहले एक घंटे तक तीनों आरोपियों ने आपस में बात की. इनसब में अक्षय सबसे ज्यादा बेचैन दिख रहा था. 

इस दौरान जेल प्रशासन ने अक्षय और पवन को उनके परिवार से बात कराई. पवन ने जहां अपनी मां से बात की तो वहीं बिहार के रहने वाले अक्षय ने अपनी पत्नी से बात की. पांच मिनट तक पत्नी से बात करने के दौरान अक्षय कई बार रो पड़ा. 


बता दें कि चारों आरोपियों पर 24 घंटे 6 CCTV कैमरे से नजर रखी जा रही है. उनके हर एक व्यवहार को देखा जा रहा है. वे किससे कितनी बात कर रहे है, और उनकी एक्टिविटी क्या है, इन सब पर गौर किया जा रहा है. डेथ वारंट अभी जारी नहीं किया गया है, मगर जेल में बंद आरोपियों की धड़कने बढ़ गई हैं. चारों कैदियों की दिन में दो बार मेडिकल जांच कराई जा रही है, जिसमें यह बात सामने आई है. बीते 5 दिन में कैदियों का वजन घट गया है. कैदी अक्षय, मुकेश, पवन और विनय को अब भूख भी कम लग रही है. 5 दिनों में अक्षय का वजन 55 किलो से घटकर 52 किलो हो गया है तो पवन का वेट 82 से 81 किलो हो गया है. हालांकि कैदियों का बीपी नॉर्मल है.