पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह कर रही प्राइवेट रोमांस, देखिये वीडियो

पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह कर रही प्राइवेट रोमांस, देखिये वीडियो

PATNA: विवादों से घिरी रहने वाली या कहे तो खुद कंट्रोवर्सी क्वीन कहने वाली अक्षरा सिंह इन दिनों काफी चर्चा में है. दरअसल इस बार चर्चा पवन सिंह की वजह से नहीं है ब्लकि इस बार चर्चा इसलिए है क्यूंकि इस बार भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह प्राइवेट रोमांस करती नजर आ रही है । नहीं समझे तो हम आपको समझाते है.

आप सब को पता ही होगा की साल के सबसे 'रंगीन' त्योहार होली में अब बस कुछ ही वक्त बाकी है. होली पर लोग जमकर रंग खेलते हैं और मस्ती के साथ डीजे पर नाचते हैं. इस जश्न में अगर भोजपुरी गानों का तड़का ना हो तो जश्न जैसे अधूरा सा रहता है. ऐसे में अपने फैंस को होली का तौफा देते हुए अक्षरा सिंह ने एक होली का सांग रिलीज़ किया है। 

 बता दें इस गाने को अक्षरा ने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है.'प्राइवेट रोमांस' नाम के इस गाने के बोल हैं 'टिक टॉक पर होली मेरा वायरल करा दो'..3 मिनट 25 सेकेंड का ये वीडियो सांग है। जिसे गाया है खुद अक्षरा सिंह ने और इसे लिखा है संतोष पुरी ने. इस गाने में म्यूजिक दिया है मधुकर आनंद ने. 


'प्राइवेट रोमांस' नाम के इस गाने में अक्षरा सिंह ग्रीन टॉप और ब्लू डैमेज जीन्स में काफी खूसूरत और स्टाइलिश लग रही है. वही गाने की अगर बात करें तो अक्षरा का ये गाना अगर एक बार कोई सुन ले तो उसे थिड़कने से कोई नहीं रोक सकता. 

वही इस गाने के बीच में अक्षरा ने रैप भी गया है जो की इस सांग को काफी मजेदार बना देता है. इसका वीडियो भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है. दरअसल यह गाना भोजपुरी संगीत, रैप और जोगीरा का कोलाइजन है.

वही इस सांग के रिलीज़ होने के साथ साथ अक्षर सिंह ने अपने फैंस को ये गाना जरूर एक बार देखने को कहा है साथ ही उन्होंने ये भी कहा है की ये गाना लोगों को काफी पसंद आएगा।, "इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे. मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है. इसका वीडियो भी शानदार है,