फेमस होने के लिए फालतू तरीका अपनाती हैं अक्षरा सिंह, बोली- हम नहीं चाहते की झगड़ा खत्म हो, देखें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

फेमस होने के लिए फालतू तरीका अपनाती हैं अक्षरा सिंह, बोली- हम नहीं चाहते की झगड़ा खत्म हो, देखें एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

PATNA : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिल्म इंडस्ट्री की नई कंट्रोवर्सी क्वीन बनना चाहती हैं. पवन सिंह के साथ चल रहे विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली अक्षरा सिंह ने फर्स्ट बिहार झारखंड के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किये. फर्स्ट बिहार की टीम से ख़ास बातचीत के दौरान अक्षरा यह कह बैठी कि उनको विवादों में रहना अच्छा लगता है. वह नहीं चाहती की उनका विवाद खत्म हो. 


अक्षरा सिंह की रिलीज़ होने वाली नई फिल्म 'लैला-मजनू' के प्रमोशन को लेकर पटना पहुंची भोजपुरी एक्ट्रेस से ख़ास बातचीत हुई. उन्होंने कंट्रोवर्सी के सवाल पर अक्षरा सिंह ने कहा कि "जब लोग मेरे बारे में बात करते हैं तो मुझे अच्छा लगता है. मैं नहीं चाहती की विवाद ख़त्म हो. मुझे खुद पर प्राउड है कि कंट्रोवर्सी मतलब अक्षरा सिंह. मैं विवादों को कॉम्प्लिमेंट्री के तौर पर लेती हूं."




इस ख़ास इंटरव्यू में अक्षरा ने कहा कि "मैं अब एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग को भी साथ लेकर चलना चाहती हूं. जब एक्टिंग कर रही थी तो सोचा नहीं था कि अचानक से सिंगर बन जाउंगी. पहली फिल्म से लेकर अब तक काफी कुछ सिखने को मिला है. मैं अभी भी सीख रही हूं. अब तक का बहुत अच्छा सफर रहा है, आगे भी उम्मीद करती हूं कि सफर अच्छा ही रहेगा." अक्षरा ने आगे कहा कि बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री भी मेल डोमिनेटिंग है. पुरुष प्रधानता वाली मानसिकता यहां भी दिखती है."