पवन सिंह के तलाक के बीच अक्षरा का पोस्टर 'अब किसका घर जलाओगे' रिलीज, लोगों ने कहा- नजर कहीं और निशाना कहीं और

पवन सिंह के तलाक के बीच अक्षरा का पोस्टर 'अब किसका घर जलाओगे' रिलीज, लोगों ने कहा- नजर कहीं और निशाना कहीं और

DESK : भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह के करोड़ों फैंस हैं। वो अपनी एक्टिंग और सिंगिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इन दिनों पवन सिंह अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। एक्टर ने आरा फैमिली कोर्ट में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने की अर्जी दी है। ऐसे में जहां एक तरफ पवन सिंह की जिंदगी में उथलपुथल मची हुई है, तो वहीं दूसरी तरह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पोस्टर ने एक्टर पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच अक्षरा के अपकमिंग सॉन्ग 'अब किसका घर जलाओगे’ के पोस्टर को जारी किया गया है। लेकिन लोगों ने इस पोस्टर से पवन सिंह का नाम जोड़ दिया। इस पोस्टर में एक्ट्रेस लहंगे में बैठी हुई नजर आ रही हैं, और उनके चारों तरफ आग लगी हुई है। अक्षरा ने इस पोस्टर को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘कल सुबह’। 


इस पोस्टर के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों की लगातार प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। इस पोस्टर पर लोग तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘अब तोर घर बसाएंगे पवन बाबू मौर बांध के आएंगे’। दूसरे ने लिखा, ‘सिंह साहब लागत ह कि एकरे के हाथ ह तबे इतना खुश ह’। तीसरे ने लिखा है, ‘वाह क्या बात है क्या प्वॉइंट मारे है सही टाइम पे’। चौथे ने लिखा, ‘ज्योति सिंह का घर जलेगा, पवन सिंह दे रहे हैं ज्योति सिंह को तलाक’। वहीं, एक यूजर ने तो यहाँ तक लिख दिया हैए कि, ‘मौका का फायदा नजर कहीं और निशाना कही और’। एक यूजर ने तो इस गाने को लेकर एक्ट्रेस से सवाल तक पूछ लिया कि, ‘मौका देख कर ये गाना रिलीज हो रहा है, ये बहुत पहले रिकॉर्ड हो गया था’। एक अन्य यूजर ने तो एक्ट्रेस की सलामती को लेकर लिखा, ‘अच्छा भईल तू बच गैलू…ना त ऊ पियक्कड़ ससुरा तोहार घर भी फूंक देहले रहित… ज़बाब के प्रतीक्षा रही'..। यूजर्स लगातार पवन सिंह की खिंचाई कर रहे हैं। 


आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह की जोड़ी एक समय भोजपुरी इंडस्ट्री सब से हिट जोड़ियों में से एक थी। दोनों की रील और रियल लाइफ की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते थे। दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अक्षरा ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थें। यहां तक की उन्होंने जान से मारने की धमकी, गाली-गलौच और मार-पीट जैसे कई संगीन आरोप लगाए थें। कुछ समय बाद यह मामला शांत हो गया। लेकिन एक्टर के तलाक के बीच एक्ट्रेस का ये गाना, लोगो के दिमाग सवाल खड़े कर रहा है। फिलहाल, इस खबर को लेकर अक्षरा सिंह ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।