पत्रकारों पर भड़के DGP साहब बोले - आपराधिक घटनाओं को भगवान भी नहीं रोक सकता

पत्रकारों पर भड़के DGP साहब बोले - आपराधिक घटनाओं को भगवान भी नहीं रोक सकता

BEGUSARAI : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का मानना है कि आपराधिक घटनाओं को भगवान भी नहीं रोक सकता. बेगूसराय में आज जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा तो डीजीपी साहब भड़क गये. भड़के डीजीपी ने पत्रकारों को पत्रकारिता सीखने की भी नसीहत दी.


बेगूसराय में भड़के DGP
दरअसल बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज बेगूसराय में पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने पहुंचे थे. 18 दिन पहले बेगूसराय में अपराधियों ने सोने की ब़ड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने 12 नवंबर एक स्वर्णकार की हत्या और दो को घायल कर  तकरीबन 15 किलो से अधिक सोना लूटा था.पुलिस ने कल लूट का 14 किलो 700 ग्राम सोना बरामद कर लिया. सोना बरामद करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने डीजीपी आज खुद बेगूसराय पहुंच गये. लेकिन सम्मान समारोह के दौरान ही पत्रकारों ने उनसे तीखे सवाल पूछने शुरू कर दिये. पत्रकारों ने पूछा कि सोना तो बरामद हो गया लेकिन बेगूसराय में ताबड़तोड़ हुई दूसरी घटनाओं का क्या हुआ. जिले में दोहरे और तिहरे हत्याकांडों को अंजाम दिया गया है जिसका पुलिस आज तक कोई सुराग नहीं ढ़ूढ़ पायी है. 


पत्रकारों के सवाल से डीजीपी साहब भड़क गये. उन्होंने कहा कि सवाल पूछने वाले पत्रकारों को पत्रकारिता सीखने की जरूरत है. डीजीपी ने कहा कि आपराधिक घटनाओं को तो भगवान भी नहीं रोक सकता है. अब तो कम उम्र के लड़के भी शराब से लेकर ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. ऐसे लडके आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसे पुलिस कैसे रोकेगी. इसे रोकना तो समाज का काम है.