पत्नी से 20 साल बड़ा था पति, आशिक के साथ मिलकर उसे मार डाली

पत्नी से 20 साल बड़ा था पति, आशिक के साथ मिलकर उसे मार डाली

DELHI :  एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक महिला ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इस घटना से सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस का कहना है कि महिला और उसके पति में 20 साल का अंतर था और इनकी कोई औलाद भी नहीं थी. महिला अपने पति के साथ खुश नहीं थी.


इस सनसनीखेज घटना में पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने बताया कि  महिला की उम्र 30 साल है और वह अपनी शादी के खुश नहीं थी. उसके पति की उम्र 50  जिसकी ह्त्या हुई है. आरोपी महिला ने अपना गुनाह छुपाने के लिए पहले तो पुलिस से झूठ बोला फिर काफी दबाव बनाने के बाद उसने अपना गुनाह पुलिस के सामने कुबूल किया. 


पुलिस ने ये भी बताया कि आरोपी महिला का कोई बच्चा नहीं है. शादी के कई साल बाद भी वह निःसंतान है. उसका कोई औलाद नहीं है. पति के साथ दांपत्य जीवन सही नहीं गुजरने से नाराज महिला ने अपने आशिक के साथ अनैतिक संबंध बना लिया. वह अपनी शादी के खुश नहीं थी. जिसकी वजह से उसने अपने प्रेमी वीरू वर्मा और करण के साथ मिलकर अपने पति को मारने की साजिश रची.


महिला अपने प्रेमी वीरू से शादी करना चाहती थी. जबकि करण बुध विहार इलाके में महिला और उसके पति के साथ उनके घर में रह रहा था. पुलिस ने बताया कि महिला का पति मायापुरी इंडस्ट्रियल एरिया में काम करता था. पति को नींद की गोलियां खिलाने के बाद महिला ने कथित तौर पर करण की मदद से अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर दी थी.