ससुराल से दहेज में नहीं मिली बाइक तो पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली

ससुराल से दहेज में नहीं मिली बाइक तो पत्नी की हत्या कर खुद को मारी गोली

SUPAUL : दिल को दहला देने वाली एक खबर सुपौल से सामने आ रही है, जहां दहेज में बाइक नहीं मिलने के कारण पति ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर गोली मारकर सुसाइड कर लिया. 

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस नेशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. आसपास के लोगों का कहना है कि दहेज के कारण हत्या और सुसाइड की गई है.

मामला सुपौल के राघोपुर थाना इलाके के हुलास पंचायत की है. जहां के रहने वाले चंदन कामत ने पहले अपनी पत्नी सोनी की हत्या की और फिर खेत में जाकर खुद को गोली मार ली. मृतका सोनी की मां ने बताया कि बीते साल अप्रैल में सोनी और चंदन की शादी हुई थी. उस वक्त 3.5 लाख रुपये दहेज दिया गया था पर चंदन को दहेज में एक बाइक चाहिए थी. ससुराल वालों ने जब बाइक देने में असमर्थता जताई तो वह पत्नी को परेशान करने लगा. 

पति की प्रताड़ना से तंग आकर सोनी अगस्त में मायके आ गई. उसके बाद चंदन पंजाब कमाने चला गया पर दो दशहरा में लौटकर घर आ गया. छठ में चंदन अपने सुसराल आया और पत्नी की हत्या कर फरार हो गया. इसके बाद खेत में चंदन की भी लाश मिली है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.