पत्नी की हत्या कर कटा सिर लेकर थाने पहुंचा शख्स, बोला- गिरफ्तार कर लो....

पत्नी की हत्या कर कटा सिर लेकर थाने पहुंचा शख्स, बोला- गिरफ्तार कर लो....

DESK : पुलिस थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक शख्स महिला का कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया. पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि मैंने खुद ही अपनी पत्नी की हत्या की है, मुझे गिरफ्तार कर लो. 

मामला उत्तर प्रदेश के बांदा के बबेरु थाने के नेतानगर इलाके की है. बताया जा रहा है कि नेतानगर का रहने वाले किन्नर यादव अपनी अपनी पत्नी विमला देवी की हत्या कर कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया. 

उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और उसके पड़ोस में रहने वाले बिजली मिस्त्री रवि के बीच दोस्ती थी. शुक्रवार सुबह उसके दोनों बेटे कोचिंग चले गए और वह टहलने चला गया. जब सुबह पौने नौ बजे घर लौटा तो देखा कि रवि उसके घर में ही है. रवि को घर में देखर किन्नर भड़क गया और फरसा उठाकर पत्नी के गर्दन पर हमला कर दिया और कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया. जब रवि ने बीच बचाव किया तो उसने उसपर भी  जानलेवा हमला कर दिया. इसमें रवि की दाईं ओक की कनपटी फरसे से कट गई और वह भी भागते हुए थाने पहुंचा. 

 किन्नर खुद एक हाथ में पत्नी का सिर और दूसरे में फरसा लेकर थाने पहुंच गया. थाने पहुंचते ही उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.