पटना में छोटे भाई ने कराया प्रोफेसर का मर्डर, गोली मारने के लिए शूटर को दी 2 लाख की सुपारी

पटना में छोटे भाई ने कराया प्रोफेसर का मर्डर, गोली मारने के लिए शूटर को दी 2 लाख की सुपारी

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां पटना पुलिस ने प्रोफेसर मर्डर कांड में बड़ा खुलासा किया है. प्रोफेसर शिवनारायण राम की हत्या के पीछे उनके छोटे भाई का ही हाथ है. छोटे भाई बीरेंद्र कुमार ने 2 लाख रुपये की सुपारी देकर प्रोफ़ेसर का मर्डर कराया. पारिवारिक विवाद के कारण 


वारदात पटना के कंकड़बाग थाना इलाके की है. जहां बीते 29 जनवरी को अपराधियों ने प्रोफेसर शिवनारायण राम को गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने सुपारी किलर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया गया है. हत्या में यूज स्कूटी और 6 मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है. 


पटना एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि सीटी एसपी (पूर्वी ) के नेतृत्व में कार्रवाई के लिए विशेष टीम गठित की गई थी. पुलिस को सूचना मिली कि एनआईटी मोड़ के पास कुछ संदिग्ध अपराधी जुटे हैं. जहां से पुलिस ने प्रेमसागर नामक युवक को गिरफ्तार किया. जब उससे पूछताछ की गई तो इस पूरे मामले का खुलासा हो पाया. 


पुलिस ने प्रेमसागर के निशानदेही पर विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर घटना को अंजाम देने वाले सुपारी किलर अमरजीत उर्फ छोटू, विकास उर्फ बिल्ला और धीरज को अरेस्ट किया. इनके पास से ही घटना में प्रयुक्त पिस्टल भी जब्त किया गया. क्रिमिनलों ने एसएसपी के सामने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की. उन्होंने बताया कि प्रोफेसर शिवनारायण राम की हत्या उनके भाई बीरेंद्र कुमार ने 2 लाख रूपये सुपारी देकर कराई है. पुलिस ने छोटे भारी बीरेंद्र कुमार को भी अरेस्ट कर लिया है.