पटना पहुंचे तेजस्वी यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- 2024 में बिहार से नहीं मिलेगी एक भी सीट

पटना पहुंचे तेजस्वी यादव का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- 2024 में बिहार से नहीं मिलेगी एक भी सीट

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना लौट चुके हैं। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि इस बार 2024 में बीजेपी को एक भी सीट मिल जाए तो बहुत हैं। वहीं, हरियाणा में हुए सम्मान रैली को लेकर सवाल खड़ा होने पर तेजस्वी ने कहा कि जिसको जो बोलना हैं बोलने दीजिये। वहीं, उन्होंने बीजेपी से एक बड़ी मांग भी की है। 




तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने पूछा कि आप बिहार के डिप्टी सीएम हैं और इससे पहले आप नेता प्रतिपक्ष भी रह चुके हैं। क्या आप कभी पूर्णिया एयरपोर्ट पर गए हैं? इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि टिकट कटवा दीजिए, चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं अमित शाह से कहना चाहूंगा कि मैं आपको पैसे दे दूंगा, आप अपना ही टिकट कटा कर चले जाएं। 




डिप्टी सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने का सपना देख रहे हैं या ये हकीकत है वो चुनाव के बाद ही पता चल जाएगा। बिहार में क्या होने वाला है, ये सबको पता है। बीजेपी की बेचैनी भी सब समझ रहे हैं। बीजेपी ने 40 में से 39 सातों पर जीत हासिल की थी, लेकिन अब 40 में से एक भी सीट पर जीत जाएं तो बहुत बड़ी बात होगी।