पटना पहुंचते ही नरेंद्र मोदी पर बरसे भक्त चरण दास, कहा- वो तो गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं

पटना पहुंचते ही नरेंद्र मोदी पर बरसे भक्त चरण दास, कहा- वो तो गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं

PATNA: बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास रविवार को पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनसे पूछा कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने देश के प्रधानमंत्री को बहरुपिया कहा है इस पर आपका क्या कहना है। मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए भक्त चरण दास ने पीएम मोदी पर जमकर बरसे।


ललन सिंह की बातों को समर्थन देते हुए भक्त चरण दास ने कहा कि बहरुपिया की बात क्या कर रहे हैं वो तो गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं। कभी सरकार जी बन जाते हैं तो कभी किसी और का वेश बदल लेते हैं। जहां जाते हैं वहां का वेश बदलते हैं। यही नहीं अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग जुमला बोलते हैं। वे जनता के साथ नाटक करते हैं। वहीं गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव पर कहा कि महागठबंधन के सभी दल चुनाव प्रचार में जाएंगे। कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ती तो जीत नहीं पाती। 


बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने बताया कि संगठन के सिलसिले में पटना आया हूं कल सुबह चला जाऊंगा। भारत जोड़ों यात्रा पर कहा कि हर दिशा में लंबी पैदल यात्रा निकाली जाएगी। पटना में भी यात्रा निकलेगी। वहीं कल होने वाले कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर कहा कि  चुनाव निष्पक्ष होगा। खड़गे जी बहुत अनुभवी और जमीनी व्यक्ति है। थरूर जी भी चार्टेड फ्लाइट में घुम-घुम कर प्रचार कर रहे हैं। दोनों नेताओं में बहुत अंतर है।