पटना में अनोखी चोरी : पहले कपड़ों पर फेंकी सब्जी, फिर कर दिया ये काम

पटना में अनोखी चोरी : पहले कपड़ों पर फेंकी सब्जी, फिर कर दिया ये काम

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में आए दिन अपराधिक घटनाएं सामने आती रहती है। ये लोग अपराध करने के लिए नये-नये हथकंडे को भीअपनाते रहते हैं। लोगों से रुपए को उड़ा लेना या उनके पैसे छीन लेना, डरा कर किसी को भी लूट लेना आए दिन ऐसी कई घटनाएं दिखने को मिलती रहती है। पटना में बदमाशों का एक शातिराना अंदाज में एक शख्स के जेब से पचास हजार रुपए निकालने की घटना सामने आई है। 


दरअसल, राजधानी पटना में अपराधियों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में एक शख्स के 50 हजार रुपए को उड़ा दिए हैं। अपराधियों ने पहले शख्स के कपड़े पर सब्जी फेंका फिर दाग को हटाने लगे, दाग हटाने के बहाने से अपराधी ने शख्स के जेब से 50 हजार रुपए निकाल लिए, यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।  बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पहले एक व्यक्ति के कपड़े पर सब्जी फेंक दी। जब वो दाग छुड़ाने लगे तो अपराधियों ने मौका देख कर उनके जेब से 50 हजार रुपए निकाल ली। यह घटना पटना के गांधी मैदान थाना इलाके के करगिल चौक के समीप स्थित एसएल मिसर पेट्रोल पंप की है। इस मामले की शिकायत सिगोड़ी को रहने वाले राज कुमार ने की है। उन्होंने गांधी मैदान थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कराए हैं। 


मिली जानकारी के ,अनुसार राजकुमार ने पुलिस को बताया है कि, वह  बिहार राज्य सहकारिता बैंक से 50 हजार रुपए निकाल कर लौंट रहे थे। पेट्रोल पंप के पास कुछ लड़को ने जान-बुझ कर उनपर सब्जी फेंक दी। जब वे सब्जी की दाग को छुड़ाने के लिए पेट्रोल पंप गए तो चार से पांच लड़के उनके अगल बगल मडराने लगे, और मौका देख कर उनके पॉकेट से पचास हजार रुपए निकाल लिए। गनिमत है कि पेट्रोल पंप के पास लगे सीसीटीवी कैमरें में उन लड़कों की तस्वीरें कैद हो गई हैं।


बताया जा रहा है कि, अपराधियों ने बैंक से ही राजकुमार  का पीछा कर रहें थे। पंप के पास उनका ध्यान भटकाने के लिए उनके उपर सब्जी फेंक दी और मौका पाकर उनके 50 हजार रुपए उड़ा ली। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।