पटना में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, अवैध संबंध को लेकर मर्डर की आशंका

पटना में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, अवैध संबंध को लेकर मर्डर की आशंका

PATNA: बिहार में अवैध संबंध को लेकर लगातार हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। अवैध संबंध को लेकर पटना में एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के इटवा दोघरा गांव का में हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है।


मृतक व्यक्ति की पहचान दोघरा गांव निवासी रामाधार यादव का बेटे अंजीत कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी पंकज मिश्रा समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। हत्या के पीछे अवैध संबध को कारण बताया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह मृतक अंजीत कुमार अपनी बहन के साथ खेत में जानवर के लिए चारा काटने गया था, तभी गांव के ही जितेंद्र और मनोज कुमार वहां पहुंचे और अंजीत कुमार के साथ मारपीट करने लगे। बीच बचाव करने पहुंची युवक की बहन के साथ भी लोगों ने मारपीट की। इसी दौरान अंजीत कुमार के ऊपर जितेंद्र और मनोज ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक गोली उसके शरीर में लगी और मौके पर ही मौत हो गई।


इधर गोली चलने के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया। घटना के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पटना से एफएसएल की टीम भी मौके और पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है। दानापुर डीएसपी टू पंकज मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टि अवैध संबंध का मामला सामने आ रहा है। जांच में पता चला कि आरोपी की बहन के साथ मृतक गलत काम करते पकड़ा गया था।