पटना : दवा लेकर घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, राजधानी में नहीं कंट्रोल हो रहा क्राइम

पटना : दवा लेकर घर लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या, राजधानी में नहीं कंट्रोल हो रहा क्राइम

PATNA : बिहार के डीजीपी भले ही नाइट गश्ती कर रहे हों लेकिन इसके बावजूद राजधानी पटना में अपराधियों का बोलबाला है। राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बीती रात पटना सिटी इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक दवा खरीद कर अपने घर लौट रहा था उसी वक्त उसे अपराधियों ने निशाना बनाया और गोली मारकर हत्या कर दी। 


पटना के आलमगंज थाना इलाके के नीम की भट्टी मोहल्ला में 22 साल के युवक लाजो पासवान उर्फ रिशु की गोली मार हत्या कर दी गई। पुलिस घटना के पीछे ड्रग्स और शराब के धंधे का विवाद मान रही है। हर घटना की तरह घटना के बाद मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की है। पुलिस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि युवक लाजो पर दो हथियारबद अपराधियों ने विश्वकर्मा मंदिर के पास हमला किया।


यह जगह उसके घर से थोड़ी ही दूरी पर है। लाजो को पास से सटा कर गोली मारी गई। जिस वक्त लाजो को गोली मारी गई वह बाजार से दवा लेकर घर वापस लौट रहा था। गोली मारने से पहले एक अपराधी को यह कहते सुना गया की मार यही है। इसके बाद दूसरे अपराधी ने लाजो के सीने में दो गोली दाग दी। हत्या किए जाने के बाद अपराधी कुछ दूर पैदल फिर बाइक पर सवार होकर निकल भागे। डीएसपी अमित शरण ने बताया कि शराब के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है।