पटना में युवक की हत्या से सनसनी, नहर के पास मिला खून से सना शव

पटना में युवक की हत्या से सनसनी, नहर के पास मिला खून से सना शव

PATNA: बिहार में बेखौफ अपराधी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां बदमाशों ने युवक की बेहरमी से हत्या कर शव को फेंककर फरार हो गए। गुरुवार को युवक का खून से सना शव नहर किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर-विक्रम मार्ग की है।


फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह लोगों ने नहर के किनारे युवक का खून से लथपथ शव देखा। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। युवक की उम्र 35 से 45 वर्ष के बीच है। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से जांच कर रही है। 


पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि प्रतीत हो रहा है कि दूसरी जगह युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को नौबतपुर-विक्रम मार्ग के नहर के नजदीक फेंक कर अपराधी फरार हो गए हैं। आसपास के लोगों से पूछताछ के बावजूद भी मृतक का कोई सुराग नहीं मिल पाया है और ना ही उनकी पहचान हो पाई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाने में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया गया है।