पटना में गोली मारकर युवक की हत्या, लड़की पर कमेंट करने को लेकर हुए विवाद के बाद भारी बवाल

पटना में गोली मारकर युवक की हत्या, लड़की पर कमेंट करने को लेकर हुए विवाद के बाद भारी बवाल

PATNA: खबर राजधानी पटना की है, जहां एक लड़की पर अश्लील कमेंट करने को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट और फायरिंग हुई है। इस दौरान बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से गुस्साए लोगों ने रविवार को पटना-फतुहा मार्ग को जाम कर दिया औक शव को सड़क पर रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया। घटना खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव की है।


बताया जा रहा है कि शनिवार की रात खुसरूपुर के मालपुर गांव में लड़की पर कमेंट करने को लेकर दो गुटों के लोग आपस में भीड़ गए और जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी की इस घटना 25 वर्षीय राम प्रताप को गोली लग गई। आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गोलीबारी की घटना के पीछे प्रेम प्रसंग को कारण बताया है।


घटना से गुस्साए सैकड़ों लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा मचाया। घटना की जानकारी मिलते ही पटना सिटी के एसडीओ मुकेश रंजन, फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गुस्साए लोगों को समझाकर परिचालन को सामान्य कराया। पुलिस ने गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।