पटना में थाने के पूर्व ड्राइवर ने किया बलात्कार, पीड़ित बच्ची को पीटा, मुंह से खून निकलता रहा लेकिन दरिंदे ने नहीं छोड़ा

पटना में थाने के पूर्व ड्राइवर ने किया बलात्कार, पीड़ित बच्ची को पीटा, मुंह से खून निकलता रहा लेकिन दरिंदे ने नहीं छोड़ा

PATNA : बिहार में इन दिनों महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाएं काफी बढ़ गई हैं. ताजा मामला राजधानी पटना का है, जहां थाने के एक पूर्व ड्राइवर ने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. दरिंदे ने बच्ची को बेरहमी से पीटा भी है. पीड़िता के मुंह से खून निकलता रहा लेकिन उस हैवान ने उसे नहीं छोड़ा. पीड़िता के परिजनों ने थाने में शिकायत की है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.


वारदात राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र की है, जहां थाने के एक पूर्व ड्राइवर सूरज पासवान ने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि विक्षिप्त लड़की के साथ सूरज पासवान ने कुकर्म किया है, जो फिलहाल ऑटो चलाता है. आरोपित सूरज करबिगहिया का रहनेवाला है जो कि काफी पहले जक्कनपुर थाने की गाड़ी भी चला चुका है. पीड़िता के परिजनों ने इस घटना के संबंध में जक्कनपुर थाना में आवेदन दिया है. 


जक्कनपुर के थानध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि मां के बयान के आधार पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. परिजनों ने शुक्रवार की रात इस घटना की जानकारी दी थी और उनके दिये गये आवेदन पर पुलिस ने फौरन कार्रवाई की. मामला दर्ज कर लिया गया है और अब आरोपी सूरज पासवान की गिरफ़्तारी के लिए प्रयास जारी है. उन्होंने बताया कि आरोपी सूरज पासवान ऑटो चालक ने उनके कार्यकाल के दौरान थाने की गाड़ी कभी नहीं चलायी थी. यह बात निराधार है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी सूरज पासवान शराब तस्करी के एक केस में उस समय जेल भी गया था. इस मामले में एक अन्य कांस्टेबल की भी गिरफ्तारी हुई थी.


पीड़ित परिजनों की मानें तो आरोपित ने बुधवार को करीब 12 बजे दिन में युवती को अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की, जिसके कारण उसके मुंह से खून निकल रहा था. लेकिन उस दरिदें ने बच्ची को नहीं छोड़ा. घटना की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों को हुई तो उन लोगों ने हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया.पीड़िता के पड़ोसियों ने बताया कि जिस समय घटना हुई, उस समय उसकी मां घर से बाहर थी. उनलोगों ने जब हो-हल्ला किया तो उसे उसने अपने कमरे से बाहर निकाला.