यही है सुशासन? पटना में एसटीएफ की गाड़ी को चोर ले गए

यही है सुशासन? पटना में एसटीएफ की गाड़ी को चोर ले गए

PATNA : राजधानी पटना में कानून व्यवस्था की स्थिति क्या है इसकी बानगी एक और घटना से सामने आई है। दरअसल पटना के दानापुर इलाके में चोरों ने एसटीएफ की गाड़ी चुरा ली। दानापुर थाने के आनंद बाजार में शनिवार की रात चोरों ने एसटीएफ की गाड़ी पर ही हाथ साफ कर लिया। इस मामले में एसटीएफ की गाड़ी के ड्राइवर दिनेश कुमार की तरफ से दानापुर थाने में लिखित कंप्लेन दर्ज करवाई गई है। 


एसटीएफ की गाड़ी के ड्राइवर ने जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके मुताबिक शनिवार की रात वह अपने साहब को छोड़ने के सुमो विक्टा गाड़ी को लेकर अपने घर चला आया था। गाड़ी को आनंद बाजार स्थित सत्यनारायण सिंह के खटाल के पास उसने पार्क कर दिया। रविवार की सुबह जब गाड़ी की साफ सफाई करने के लिए दिनेश वहां पहुंचा तो गाड़ी गायब थी। उसने तत्काल इसकी सूचना अपने वरीय अधिकारी को दी।


एसटीएफ की गाड़ी चोरी होने की जानकारी मिलने के बाद दानापुर थाने में हड़कंप मच गया। दानापुर के थानाध्यक्ष के मुताबिक के केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की आगे जांच की जा रही है। पुलिस अब इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगालने की तैयारी में है। दिनेश ने जो लिखित कंप्लेन दर्ज की है, उसकी पूरी जांच की जा रही है।