पटना में ससुर ने बहू के साथ की रेप की कोशिश, विरोध करने पर दिखायी दरिंदगी

पटना में ससुर ने बहू के साथ की रेप की कोशिश, विरोध करने पर दिखायी दरिंदगी

PATNA : पटना के फतुहा में रिश्ते को शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। एक ससुर ने अपनी गर्भवती बहू के साथ रेप की कोशिश की। बहू के विरोध के बाद दरिंदे ससुर ने उसके प्राइवेट पार्ट को डंडे की चोट से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर ससुर फरार है। पुलिस छापेमारी कर रही है। 


फतुहा थाना क्षेत्र के एक गांव में ससुर ने गलत नीयत से अपने गर्भवती बहू के कमरे में घुस आया और रेप की कोशिश करने लगा। जब बहू ने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और उसके प्राइवेट पार्ट को डंडे से मार कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं उसका इलाज कराने के बजाए उसे अन्य परिजनों की सहयोग से कमरे में बंद कर दिया।


सुबह किसी तरह कमरे से निकल कर घायल महिला किसी तरह से अपने मायके पहुंची। इसके बाद परिजनों के सहयोग से उसे थाने ले जाया गया। पुलिस ने तत्काल उसे पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे पटना के लिए रेफऱ कर दिया गया। थाने में दी गयी शिकायत में पीड़िता ने बताा कि उसके पति घर पर नहीं थे तभी उसके ससुर वहां गलत नीयत से आ गये । विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी वहीं इस उसके प्राइवेट पार्ट पर भी डंडे से प्रहार कर दिया। महिला पांच महीने की गर्भवती है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि महिला को रेफर कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।