पटना : रंगदारी नहीं देने पर ज्वेलर को मारी गोली, लोगों का भड़का आक्रोश

पटना : रंगदारी नहीं देने पर ज्वेलर को मारी गोली, लोगों का भड़का आक्रोश

PATNA : राजधानी पटना में पुलिस का इकबाल अब पूरी तरीके से खत्म होता दिख रहा है। हालात ऐसे हो गए हैं कि दिनदहाड़े अपराधी कारोबारियों को निशाना बना रहे हैं। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने पटना के राजीव नगर इलाके में एक ज्वेलर को गोली मार दी। घटना राजीव नगर रोड नंबर 16 की है यहां सुहागन ज्वेलर्स के मालिक राकेश कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना बुधवार की दोपहर लगभग 2:30 बजे हुई इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई।


अपराधियों ने इस वक्त राकेश कुमार सोनी को गोली मारी उस वक्त वह अपने दुकान पर ही मौजूद थे। आनन-फानन में दूसरे दुकानदारों ने राकेश को पाटलिपुत्र स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। दीघा-आशियाना रोड स्थित देव विहार कॉलोनी में रहने वाले राकेश की किस्मत अच्छी थी कि गोली उसके जांघ में लगी। चार की संख्या में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और फिर बाइक से फरार हो गए।


दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोग और कारोबारी आक्रोशित हो गए। काफी देर तक के इलाके में हंगामा होता रहा। लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी भी की। बाद में पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। अपराधी अंगूठी देखने के बहाने दुकान में घुसे थे और उसके बाद उन्होंने राकेश सोनी को धमकाते हुए कहा कि तुम पंकज भैया को पैसे क्यों नहीं दे रहे हो? इतने में ही एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर दुकान के अंदर ही 2 राउंड फायरिंग कर दी। एक गोली राकेश की जांघ में जा लगी। उस वक्त दुकान में एक महिला ग्राहक और उसकी बेटी भी मौजूद थी।