पटना में रची गई थी आशुतोष शाही हत्याकांड की साजिश, इस इलाके के होटल में हुई थी शूटरों से डील

पटना में रची गई थी आशुतोष शाही हत्याकांड की साजिश, इस इलाके के होटल में हुई थी शूटरों से डील

PATNA : बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में हुए ट्रिपल मर्डर केस ममाले में अब एक नया खुलासा हुआ है। प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही और उनके दो बॉडीगार्ड की हत्या की साजिश पटना में रची गई थी। इस मास्टरमाइंड ने फ्रेजर रोड स्थित एक होटल में शूटरों को बुलाकर हत्या की डील की थी। अब इस मामले की सुराग मिलने पर एसटीएफ की टीम ने उक्त होटल में छापेमारी भी की है। हालांकि, टीम को कोई खास सफलता नहीं मिली है। 


दरअसल, मुजफ्फरपुर में 21 जुलाई को अपराधियों ने गोली मारकर आशुतोष शाही की हत्या कर दी थी। वहीं, गोली लगने से उनके दो बॉडीगार्ड निजामुद्दीन और राहुल की भी मौत हो गई थी। अब इस मामले की जांच के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई है। अब सूत्रों की मानें तो एसटीएफ को सूचना मिली थी कि फ्रेजर रोड के एक होटल में आशुतोष की हत्या की साजिश को अंतिम रूप दिया गया था। वारदात में शामिल शूटरों को होटल बुलाया गया। इसमें कुछ पटना के हैं तो कुछ अपराधी दूसरे राज्य के बताए जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, एसटीएफ की टीम दो दिन पूर्व उस होटल में गई थी। चर्चा है कि उस होटल से एसटीएफ ने एक व्यक्ति को उठाया है। लेकिन, अधिकारी इससे इंकार कर रहे हैं। मुजफ्फरपुर पुलिस ने भी कुख्यात उज्ज्वल की गिरफ्तारी के लिए पटना के जानीपुर में छापेमारी की थी। लेकिन, पुलिस के हाथों कुछ भी नहीं लग पाया था। 


इधर, आशुतोष शाही मर्डर की हत्या मामले में सीसीटीवी में दिखे चार शूटर की पहचान के लिए एसआईटी ने जेल में बंद हिस्ट्रीशीटरों से पूछताछ की गई। शातिरों को फुटेज दिखाकर शूटर की पहचान कराने की कोशिश की गई। एफआईआर में बाइक सवार चार शूटर को अज्ञात आरोपी बनाया गया है। सीसीटीवी धुंधला होने से जेल में बंद शातिरों से सटीक जानकारी नहीं मिल सकी।