पटना पुलिस की गुंडई, न्यूज़ कवरेज करने गए पत्रकार को पाटलिपुत्र थाना में पीटा, मोबाइल छीनकर डिलीट किया वीडियो

पटना पुलिस की गुंडई, न्यूज़ कवरेज करने गए पत्रकार को पाटलिपुत्र थाना में पीटा, मोबाइल छीनकर डिलीट किया वीडियो

PATNA : सूबे में इन दिनों बढ़ते अपराध के सामने बौना साबित हो रही बिहार पुलिस निहत्थों के सामने शेर बन रही है. अपराध पर नकेल कसने में पूरी तरह फेल पुलिसवाले पत्रकारों को अपना निशाना बना रहे हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है राजधानी पटना से जहां पुलिसवालों की गुंडई सामने आई है. न्यूज़ कवरेज करने गए एक पत्रकार के ऊपर थाना में ही पुलिस वाले टूट पड़े. उन्होंने बर्बर तरीके से पत्रकार की पिटाई. पुलिस की पिटाई के कारण पत्रकार बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. उनको कई जगह गंभीर चोटें लगी हैं. 


घटना राजधानी के पाटलिपुत्र थाना की है. जहां पटना पुलिस ने अपनी वर्दी की गर्मी एक निहत्थे पत्रकार के ऊपर निकाली है. पुलिसवालों ने पत्रकार जयकांत चौधरी की बरबरपूर्ण तरीके से पिटाई की. मिली जानकारी के मुताबिक पत्रकार जयकांत चौधरी न्यूज़ कवर करने पहुंचे थे. इस दौरान पुलिसवाले उनके साथ बदसलूकी करने लगे. उन्होंने इसका विरोध किया. पत्रकार जयकांत चौधरी ने पुलिसवालों को विधानसभा का पास और चैनल की ओर से जारी किये गए  कार्ड को दिखाया. वह अपना परिचय देते रहे, मगर पुलिसवालों ने उनकी एक ना सुनी. 


पत्रकार की पिटाई करने के दौरान पुलिसवालों ने उनके पैकेट से मोबाइल निकाल लिया. पिटाई के बाद उन्होंने जबरदस्ती पत्रकार को एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद पुलिसवालों ने पत्रकार जयकांत चौधरी के मोबाइल से सारे वीडियो फुटेज को डिलीट कर दिया.  कुछ देर बाद जब पुलिसवालों ने उन्हें छोड़ा तो वह जख्मी हालत में अपने घर पहुंचे. उनको इस हालत में देखकर परिजनों के होश उड़ गए. आनन-फानन में उन्होंने इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया. पीड़ित पत्रकार की पत्नी रीना चौधरी ने बताया कि उनके पति को गंभीर चोटें आई हैं. उनके चेहरे, हाथ और पैर में चोट लगी है. उनके नाक से खून निकल रहा था. जिसके कारण वह दर्द से तड़प रहे थे. फ़िलहाल डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं.