पटना में पति ने काटा पत्नी का कान, दूसरी शादी रचाने का विरोध करने पर गर्म चाकू से रेता गला

पटना में पति ने काटा पत्नी का कान, दूसरी शादी रचाने का विरोध करने पर गर्म चाकू से रेता गला

PATNA : पति-पत्नी के बीच झगड़े की एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक पत्नी ने अपने पति को दूसरी शादी रचाने से रोका तो सिरफिरे पति ने उसकी कान काट दी. इतना ही नहीं, सनकी पति ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसकी उंगली भी तोड़ दी और उसकी गला रेतने की कोशिश की. वारदात सामने आने के बाद महिला थाना इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


पीड़ित पत्नी सिंधु राजू राघोपुर के पहाड़पुर गांव के रहने वाले शैलेंद्र चौधरी की बेटी है. 2017 में उसकी शादी अथमलगोला के रहने वाले राजू राय के साथ हुई थी. सिंधु ने पुलिस को बताया कि वह पति को जान से ज्यादा प्यार करती है. पति के नाम का टैटू अपने नाम के साथ हाथ पर बनवाई है. लेकिन राजू अब किसी दूसरी लड़की के साथ शादी रचाना चाहता है. उसकी पति दूसरी शादी रचाने का विरोध करती है. इस बात से नाराज पति ने अपनी पत्नी का बायां कान काट दिया और उसकी उंगली तोड़कर टेढ़ी कर दी. सनकी पति ने चाकू से गला रेतकर पत्नी की जान लेने की कोशिश भी की. 


इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता भागकर अपने मायके आयी. ससुराल में वह दवा भी कराने नहीं गई क्योंकि वह अस्पताल जाती तो पति की बदनामी होती. पीड़ित पत्नी सिंधु ने बताया कि शादी के विरोध पर राजू उसे हर दिन मारता है. लाठी-डंडे से उसकी पिटाई करता है. दूसरी शादी का विरोध करने पर उसने गर्म चाकू से उसकी गला रेतने की कोशिश की. वह डर के मारे भागकर अपने मायके चली आई. पीड़ित महिला ने बताया कि उसने पटना महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.