पटना में अफसर की बेटी के साथ 4 लड़कों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

पटना में अफसर की बेटी के साथ 4 लड़कों ने किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

PATNA: बिहार की नीतीश सरकार और बिहार पुलिस क्राइम कंट्रोल करने के लाख दावे कर ले, लेकिन आए दिन रेप की बढ़ती घटनाएं ये बयां करती हैं कि सूबे में अपराधियों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नहीं है. रेप की बेतहाशा बढ़ती घटनाएं ये साबित करती हैं कि सुशासन बाबू के राज में राज्य की बेटियां असुरक्षित हैं. राजधानी पटना के पाटलिपुत्रा इलाके में गैंगरेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है.  

कॉलेज के 4 लड़कों ने किया गैंगरेप

पटना में पदस्थापित एक अधिकारी की 20 साल की बेटी के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. पीड़िता ने इस मामले में महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़िता राजधानी पटना के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की स्टूडेंट हैं. एफआईआर में छात्रा ने अपने चार साथी छात्र विपुल सिंह, मनीष सिंह, अमन भूमि, अश्विनी सिंह राजपूत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वहीं गुरुवार देर रात पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मनीष हाईकोर्ट के अधिकारी का बेटा है और वह सीएनएलयू का छात्र है. विपुल बीएन कॉलेज का छात्र है, तो आरोपी अश्विनी भी कॉलेज का स्टूडेंट है.


रेप का वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि विपुल उसे 9 दिसंबर को बीएन कॉलेज के गेट पर मिला. वहीं उसने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी और अपनी बाइक पर बिठाकर उसे नेहरू नगर स्थित अपने दोस्त मनीष के कमरे पर ले गया. जहां चारों लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और पीड़िता को कमरे में अकेला छोड़कर वहां से फरार हो गए. विपुल ने अक्टूबर महीने में भी उसके साथ दुष्कर्म किया था साथ ही घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देता था. 


आरोपियों को तलाश रही पुलिस

पीड़िता के मुताबिक घटना के बाद विपुल और मनीष ने चाकू दिखाकर मुंह बंद करने की धमकी दी और कहा कि अगर पीड़िता किसी को भी घटना के बारे में बताएगी तो उसके भाई की हत्या कर देंगे. जिसके बाद डर के मारे पीड़िता ने अपने परिवार को इसके बारे में नहीं बताया. लेकिन पीड़िता के कॉलेज में पढ़ रही एक सीनियर ने लड़की के पिता को सारी बात बता दी जिसके बाद ये मामला सामने आया. इस पूरे मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच हो चुकी है और कोर्ट में उसका 164 का बयान भी दर्ज हो गया है. इधर पुलिस छपरा, पालीगंज सहित कई जगहों पर फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.