पटना में नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत: पांच दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, लोग कह रहे.. और बाहर भेजो

पटना में नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत: पांच दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, लोग कह रहे.. और बाहर भेजो

PATNA: बिहार के राजधानी पटना में एक छात्रा का सबसे पहले अपरहण होता है. उसके बाद पहचान वाला अपने 3 दोस्तों के साथ मिलाकर रातभर गैंगरेप करता है. सुबह ऑटो ड्राइवर जब छोड़ने जाता है उस वक्त उसका रेप करता है. यह घटना को महीने हो गए लिकिन जख्म अभी भरा नही है. चहकने वाली लड़की खामोश हो गई है. घर से निकलना तो दूर दिन में छत पर भी जाने से डर जाते है. 


बता दे यह घटना 2 जनवरी 2023 का है. 14 साल की स्टूडेंट बड़ी होकर पुलिस अफसर बनना चाहती थी. लेकिन अब घर से निकलना तो दूर, दिन में छत पर भी जाने से डर जाती है. वही मां को रिश्तेदारों और पड़ोसियों से ताने मिलते हैं कि और भेजो बेटी को बाहर. पीड़िता कहती है अब तो घर से बाहर तो दूर छत पर भी नही जाती. वह अब घर में ही पढ़ती है. लेकिन मन नहीं लगता. आज आरोपी जेल में है मुहे अच्छा लग रहा है.


इस घटना के दर्द को लड़की के साथ पूरा परिवार झेल रहा है. पीड़िता की मां ने कहा- घर के बाहर कुछ लोग मुझे दया की निगाहों से देखते है लेकिन कुछ लोगों की गंदी नजरें से देखते है जो मुझे अपमानजनक लगती है. साथ ही कहती है बेटी आगे पढ़ना चाहती है, लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं कि उसे कैसे आगे पढ़ा पाऊं? फ़िलहाल बड़ी बेटी बिहार बोर्ड से मैट्रिक की परीक्षा देने वाली है. परीक्षा खत्म होने के बाद में बच्चों को लेकर अपने मायके चली जाऊंगी.



जेल में बंद आरोपी के लिए पीड़िता और उसकी मां पांचों कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रही है. उनका मांग है, पांचों आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. लेकिन अगर फांसी की सजा उन्हें नहीं मिलती तो कम से कम आजीवन उम्रकैद की सजा जरूर मिले. इससे उनको और ऐसा सोचने वाले हर इंसान को यह एहसास हो कि उन्होंने कितनी बड़ी गलती की है.