पटना में मंदबुद्धि मासूम के साथ रेप, बच्ची की हालत नाजुक

पटना में मंदबुद्धि मासूम के साथ रेप, बच्ची की हालत नाजुक

PATNA : पटना से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां फुलवारीशरीफ के जानिपुर में एक 6 साल की  मंदबुद्धि मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया  है. 

मासूम को पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इस बारे में इलाके के थानेदार ने बताया कि बच्ची मंदबुद्धि है. परिजनों के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस आरोपी की पहचान करने में जुटी है.

बच्ची के परिजनों ने बताया कि 6 साल की बच्ची सोमवार की रात 7 बजे अपने 4 साल के भाई के साथ शौच के लिए घर से बाहर गई थी. तभी अंधेरे और सन्नाटा का  फायदा उठाकर और बदमाश ने उसके साथ हैवानियत की. कुछ ही देर बाद मासूम  खून से लथपथ लड़खड़ाती हुई घर पहुंची. लेकिन  बदमाश ने उसे इतना डरा दिया था कि घरवालों के पूछने पर उसने कहा कि उसे कुत्ते ने काट लिया है. मंगलवार की सुबह तक हालत नहीं सुधरता देख परिजन मामले को समझे और स्थानीय मुखिया के साथ बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. जहां बच्ची ने आरोपी को नहीं पहचाना. पर उसने इतना कहा कि सामने आने पर वह उसे पहचान लेगी. 

बच्ची की हालत को देखते हुए उसे तुरंत पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.