पटना में किराये पर कमरा लेने गई महिला के साथ छेड़खानी, देशी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

पटना में किराये पर कमरा लेने गई महिला के साथ छेड़खानी, देशी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

PATNA : पटना में पति से झगड़ा करने के बाद बाद पत्नी ने डेढ़ साल के बच्चे के साथ अलग रहने का फैसला कर लिया और अपने लिए दूसरा घर खोजने निकल पड़ी.  गुरुवार को  महिला अपने बच्चे के साथ किराये का कमरा खोजते-खोजते पुनाईचक पहुंची. जहां कमरा दिखाने के नाम पर उसके साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया गया है. 

जिसके बाद पीड़ित महिला ने अपने पति को फोन किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पुनपुन के रहने वाले संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं जब पुलिस ने उसके कमरे की तलाशी ली तो वहां से पांच लीटर देसी शराब भी बरामद हुई. जिसके बाद छेड़खानी और शराब बरामदगी के मामले में केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है. वहीं महिला अपने पति के साथ घर लौट गई. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह  वह  एसकेपुरी में पति व बच्चे के साथ किराये पर रहती है. किसी बात को लेकर बुधवार की रात दोनों में झगड़ा हो गया, जिसके बाद गुरुवार को महिला अपने बच्चे के साथ रहने के लिए अलग कमरा खोजने निकली.  तभी शास्त्रीनगर  के पुनाईचक में संजय नाम के युवक ने उसे कमरा दिखाने के नाम पर  बसंत विहार कॉलोनी ले गया. और रुम पर उसके साथ छेड़खानी की.  जिसके बाद महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी. महिला का पति पुलिस थाने पहुंचा और फिर सारे मामले की जानकारी दी.  जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.