बैंक के एग्जाम की तैयारी कर रही छात्रा से छेड़खानी मामले में पटना पुलिस ने बदमाश को दबोचा, फोन पर करता था अश्लील बात

बैंक के एग्जाम की तैयारी कर रही छात्रा से छेड़खानी मामले में पटना पुलिस ने बदमाश को दबोचा, फोन पर करता था अश्लील बात

PATNA : बिहार में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस लगातार इसपर नकेल कसने की कोशिश में जुटी हुई है. राजधानी पटना में बैंक-पीओ के एग्जाम की तैयारी करने वाली एक लड़की से छेड़खानी मामले में पुलिस ने आरोपी बदमाश को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी युवक छात्रा के साथ छेड़खानी कर उसके साथ मोबाइल पर अश्लील बातें करता था.  गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है.

वारदात पटना के एसके पुरी थाना इलाके की है. जहां बैंक की नौकरी की तैयारी कर रही एक छात्रा से छेड़खानी मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा भिखना पहाड़ी इलाके के एक कोचिंग में पढ़ाई करती है. आरोपी शख्स धनंजय कुमार ने कोचिंग के रजिस्टर से छात्रा का मोबाइल नंबर निकाल लिया. उसके बाद वह छात्रा के मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बातें करने लगा. लड़की ने इसकी शिकायत अपने पिता से की. जिसके बाद बीते एक अगस्त को एसकेपुरी थाने में लड़की के पिता ने कांड संख्या - 259/19 दर्ज कराया था. बता दें कि छात्रा छेड़खानी से तंग आकर पढ़ाई ही छोड़ दी थी. मामला कोर्ट तक पहुंचा, कोर्ट ने आरोपी की अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया लेकिन बावजूद इसके पटना पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी. इधर आरोपी लगातार लड़की को धमकी भी देता रहा. जिसके बाद लड़की को पढ़ाई छोड़कर गांव जाना पड़ा.

पीड़िता ने डीजीपी के व्हाट्सएप्प नंबर पर घटना की जानकारी दी थी. साथ ही यह भी कहा था कि अगर वो कार्रवाई नहीं करेंगे तो वह सुसाइड कर लेगी या पढ़ाई छोड़कर गांव चली जाएगी. लड़की ने सिटी एसपी मध्य विनय तिवारी से भी इस बात की जब शिकायत की तब एसपी ने लड़की से कहा कि तुम लड़के को फोन करके मिलने के बहाने बुलाओ फिर पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी. अब आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि युवक की गिरफ़्तारी के लिए भिखना पहाड़ी और पाटलिपुत्र थाना के कई इलाकों में लगातार छापेमारी की गई. जिसके बाद पुलिस बदमाश युवक धनंजय को गिरफ्तार करने में सफल रही. पुलिस उससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.