पटना में आईआईटी की तैयारी कर रहे छात्र की बेरहमी से हत्या, कमरे से मिला खून से लथपथ शव

पटना में आईआईटी की तैयारी कर रहे छात्र की बेरहमी से हत्या, कमरे से मिला खून से लथपथ शव

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने आईआईटी के एक छात्र की बेहरमी से हत्या कर दी। घटना पटना सिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र की है। यहां आईआईटी की तैयारी कर रहे एक छात्र का खून से लथपथ शव उसके कमरे से बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मकान मालिक द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।


मृतक छात्र की पहचान समस्तीपुर के सिमराहा खानपुर निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि राहुल पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति इलाके में किराए के कमरे में रहकर आईआईटी की तैयारी करता था। रविवार की सुबह जब काफी देर तक राहुल के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक को अनहोनी की आशंका हुई। जब वह छात्र के कमरे में पहुंचा तो राहुल का खून से सना शव देखकर उसके होश उड़ गए। राहुल के चेहरे और शरीर पर जख्म के निशान पाए गए हैं।


घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में ले लिया। डीएसपी के नेतृत्व में बहादुरपुर पुलिस और मौके पर पहुंची FSL की टीम साक्ष्यों को इकट्ठा कर रही है। पुलिस की मानें तो अपराधियों ने बड़ी ही बेरहमी से छात्र की हत्या की है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा।