पटना : होटल में बुलाकर प्रेमी ने किया बलात्कार, अरेस्ट हुआ तो प्रेमिका बोली.. उसे छोड़ दीजिये, कई घंटों तक चला ड्रामा

पटना : होटल में बुलाकर प्रेमी ने किया बलात्कार, अरेस्ट हुआ तो प्रेमिका बोली.. उसे छोड़ दीजिये, कई घंटों तक चला ड्रामा

PATNA : बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां बर्थ डे के नाम पर बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका को बुलाकर पहले उसके साथ रेप किया और फिर शादी से इनकार कर दिया. प्रेमिका ने जब थाने में मामला दर्ज कराया तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ और थाने में ही काफी देर तक बवाल चला. प्रेमिका कहने लगी कि उसका प्रेमी शादी के लिए तैयार हो गया इसलिए अब उसे छोड़ दीजिये. लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी और प्रेमी को जेल भेज दिया. 


मामला पटना के रामकृष्‍ण नगर थाना क्षेत्र का है. थानाध्यक्ष जहांगीर आलम खान ने बताया कि युवती ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि राहुल कुमार से उसका प्रेम संबंध था. वह अक्‍सर उसे शादी का झांसा देता था. इसी दौरान बीते 11 सितंबर को उसने बताया कि उसका आज बर्थडे है. इसके बाद उसने उसे बाइपास इलाके के एक होटल में बुलाया. वह उसकी बातों पर भरोसा कर चली गई. लेकिन वहां पहुंची तो होटल के कमरे में राहुल अकेले था. 


राहुल ने जबरन उसे पांच घंटे तक वहां रोके रखा. इस दौरान दो बार राहुल ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया. विरोध करने पर फिर शादी का झांसा दिया. लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गया. इसके बाद उसने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. 


बताया गया है कि लड़की से घटना की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग सन्‍न रहे गए. फिर लड़की को लेकर उसके घर वाले राहुल के घर पहुंचे. वहां सारी बात बताते हुए शादी का दबाव बनाया. लेकिन उसके घर वाले पूरी तरह मुकर गए. लड़के की मां वहां लड़की पर गंभीर आरोप लगाने लगी. इसके बाद दो बार पंचायत भी हुई लेकिन वे लोग नहीं माने. 


तब बुधवार को लड़की थाने पहुंची और दुष्‍कर्म की एफआइआर करा दी. लड़की थाने में ही थी, इस दौरान पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर ले आई. उसकी गिरफ्तारी के बाद युवती पुलिस पर राहुल को छोड़ने का दबाव बनाने लगी. युवती पुलिस को कह रही थी कि वह अब विवाह करने को तैयार हो गया है. पुलिस ने कहा कि अब FIR हो चुकी है इसलिए अब जो भी होगा वह कोर्ट से ही होगा. इसके बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया.