पटना में होटल कारोबारी के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, बदमाशों ने रंगदारी के तौर पर मांगे लाखों रुपए

पटना में होटल कारोबारी के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, बदमाशों ने रंगदारी के तौर पर मांगे लाखों रुपए

PATNA: बिहार में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। बैखौफ बदमाश एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां बदमाशों ने एक होटल कारोबारी के घर को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। घटना पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र की है।


दरअसल, बीते 19 फरवरी की रात रंगदारी की मांग को लेकर बदमाशों ने मुर्गीयचक गांव में होटल कारोबारी अमरेंद्र उर्फ मंटू कुमार के घर पर चढ़कर फायरिंग की। इस दौरान बदमाशों ने घर के बाहर तोड़फोड़ भी की। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार गए हालांकि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।


जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने होटल कारोबारी अमरेंद्र कुमार से दो लाख रुपए रंगदारी के तौर पर मांगे थे और जब कारोबारी ने बदमाशों को पैसे देने से मना कर दिया तो उन्होंने दहशत फैलाने के लिए कारोबारी के घर पर फायरिंग की। गनीमत की बात रही कि फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी।


पीड़ित होटल कारोबारी द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस सीसीटीवी में कैद हुए वारदात के फुटेज की मदद से अपराधियों की पहचान कर रही है। घटनास्थल से पुलिस ने तीन खोखा भी बरामद किया है।